vanilla Reno 5 और Pro models के साथ, ओप्पो को Reno 5 Pro 5G को पेश करने की उम्मीद है। Oppo की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई शब्द नहीं आया है, लेकिन Weibo पर पोस्ट की गई एक photo ने इसके डिज़ाइन का खुलासा किया है, और हमें इसके हार्डवेयर के बारे में कुछ जानकारी भी मिली है। Reno 5 Pro 5G का rear panel Reno 5G और Reno 5 Pro 5G के समान है और इसमें पीछे की तरफ एक quad camera setup है ।

यह 2x optical zoom के साथ 12MP telephoto module हो सकता है। primary camera 50MP Sony IMX7xx सीरीज सेंसर का उपयोग करने के लिए कहा जा रहा है, जो Reno 5 Pro 5G को दुनिया का पहला स्मार्टफोन बनाता है। तीसरा एक 16MP ultraviolet angle होगा, लेकिन चौथे कैमरे का अभी पता नहीं है। Reno 5 Pro + 5G को Snapdragon 865 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, और एक plain leather back के साथ electrochromic back होगा।

हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब हम एक स्मार्टफ़ोन कंपनी को electrochromic technology का उपयोग करते देखेंगे। OnePlus ने ऐसा Concept One Concept smartphone के साथ जनवरी में किया था, जो व्यावसायिक रूप से उपलब्ध नहीं था। लेकिन यह देखते हुए कि कैसे oppo ने इस technology वाले फोन का बड़े पैमाने पर उत्पादन किया है, संभावना है कि हम जल्द ही OnePlus (और शायद Realme) को भी देखेंगे।


8,000 के नीचे बेस्ट Mobile

10,000 के नीचे बेस्ट Mobile

12,000 के नीचे बेस्ट Mobile

15,000 के नीचे बेस्ट Mobile

18,000 के नीचे बेस्ट Mobile